News In Brief Auto
News In Brief Auto

Jaguar Land Rover ने नेविगेशन की सटीकता और बढ़ाई

Share Us

510
Jaguar Land Rover ने नेविगेशन की सटीकता और बढ़ाई
15 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Jaguar Land Rover जगुआर लैंड रोवर जेएलआर ने कार मॉडल Car Model की अपनी रेंज पर एक सॉफ्टवेयर Software ओवर-द-एयर Over-the-Air (एसओटीए) अपडेट की घोषणा की है। इसको लेकर कंपनी का कहना है कि इस अपडेट के बाद, साथ ही व्हाट3वर्ड्स what3words ग्लोबल लोकेशन टेक्नोलॉजी Global Location Technology को इंटीग्रेट Integrate करने के बाद कार की नेविगेशन क्षमता Navigation Capability और बढ़ जाएंगी। What3words एक ऐसी टेक्नोलॉजी Technology है, जो सीधे शब्दों में कहें तो, दुनिया के हर 3m x 3m वर्ग को एक एड्रेस देता है जिससे सटीक नेविगेशन कमांड और नतीजे Precise Navigation Commands & Results मिल सकते हैं।

JLR ने एक बयान में कहा है कि एक बार सिस्टम को यह अपडेट मिल जाने के बाद, वाहन का मालिक या चालक Owner or Driver व्हाट3वर्ड्स एड्रेस को सीधे केबिन में पिवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम Piwi Pro Infotainment System में डाल सकेगा। यहां यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ब्रांड द्वारा बेचे जाने वाले प्रत्येक मॉडल जो पिवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, उसे अपडेट मिलेगा।

अपडेटेड सिस्टम अपने अन्य प्रमुख हाइलाइट फीचर्स Key Highlight Features जैसे टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन Turn-by -Turn navigation और रीयल-टाइम ट्रैफिक अपडेट real-time traffic updates के साथ जारी रहेगा। इसके साथ एक ज्यादा कस्टमाइज्ड और व्यक्तिगत इंटरैक्टिव एक्सपीरियंस customised and personalised interactive experiences मिलना जारी रहेगा।

TWN In-Focus